कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस

कोलकाता: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने के बाद बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कोलकाता पुलिस ने अब उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. कोलकाता में नूपुर शर्मा के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की गई हैं, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

मालूम हो कि एक दिन पहले शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद दिल्ली पुलिस ने भी उन्हें पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में नोटिस भेजने का मन बना लिया है. पहले भी दिल्ली पुलिस नूपुर को धारा 41A के तहत जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेज चुकी है. 18 जून को पुलिस के सामने पेश होकर उन्होंने बयान भी दर्ज कराया था. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की IFSO यूनिट ने बयान दर्ज किया था.

कोलकाता में नूपुर पर दर्ज हैं 10 एफआईआर

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन ने इससे पहले 20 जून को पेश होने के लिए कहा था. इससे पहले 25 जून को एमहर्स्ट स्ट्रीट पुलिस थाने ने उन्हें समन जारी कर तलब किया था लेकिन दोनों ही मामलों में उन्होंने आने से मना कर दिया था. उनके खिलाफ कोलकाता के 10 पुलिस थानों में शिकायत दर्ज है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper