क्या अवतार 2 की कमाई में सेंध लगा पाएगी लकड़बग्घा और कुत्ते? वरिसु के आगे थुनिवु पस्त, पढ़े पूरी अपडेट

मुम्बई। नए साल का दूसरा हफ्ता अब खत्म होने ही वाला है कि पोंगल के अवसर पर साउथ की दो फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी। इससे पहले के हफ्ते में कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी और दर्शकों को पुरानी ही फिल्मों से काम चलाना पड़ा था। वहीं, अब सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी विजय की ‘वरिसु’ और अजीत की ‘थुनिवु’ में बॉक्स ऑफिस पर भी टक्कर देखने को मिल रही है। इसके अलावा ‘अवतरः द वे ऑफ वॉटर’ चौथे हफ्ते में भी अच्छी कमाई कर रही है। आज बॉलीवुड की दो फिल्में ‘कुत्ते’ और ‘लकड़बग्घा’ भी रिलीज हो रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि गुरुवार को किस फिल्म ने कितनी कमाई की…

वम्सि पैदिपल्ली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वरिसु’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। फिल्म में विजय और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। पहले दिन फिल्म ने 26.70 करोड़ का कलेक्शन किया, तो सामने आए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन 16 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 42.70 करोड़ रुपये हो गई है।

अजीत स्टारर इस फिल्म का निर्देशन एच विनोद ने किया है। पहले दिन से ही विजय और अजीत के फैंस में फिल्म को लेकर तकरार छिड़ी हुई है। वहीं, दोनों दिन के कलेक्शन के मामले में विजय की ‘वरिसु’ अभी आगे है। पहले दिन ‘थुनिवु’ ने 24.4 करोड़ का कलेक्शन किया, तो दूसरे दिन इसकी कमाई 15 करोड़ रही है। ऐसे में अब तक का कुल कलेक्शन 39.40 करोड़ हो गया है।

जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित ‘अवतार 2’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म भारत के साथ ही विदेश में भी बंपर कमाई कर रही है। वहीं, भारत में यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है। फिल्म की रिलीज को चार हफ्ते हो गए हैं और अभी भी इसकी कमाई करोड़ों में हो रही है। 28वें दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया। अब फिल्म का कारोबार 380.70 करोड़ रुपये हो गया है।

बतौर निर्देशक रितेश देशमुख की पहली फिल्म ‘वेड’ को दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में रितेश और जेनेलिया की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। ‘वेड’ की रिलीज का यह दूसरा हफ्ता है और यह अच्छी कमाई कर रही है। गुरुवार को फिल्म ने 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ऐसे में फिल्म का अब तक का कलेक्शन 40.17 करोड़ रुपये हो गया है।

विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज इंडस्ट्री द्वारा निर्देशित ‘कुत्ते’ आज सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, राधिका मदान, कुमुद मिश्रा, कोंकणा सेन शर्मा सहित कई सितारे नजर आने वाले हैं। उम्मीद है कि 80 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म पहले दिन 8-10 करोड़ के साथ ओपनिंग कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो यह अच्छी शुरुआत हो सकती है।

अंशुमन झा स्टारर इस फिल्म की टक्कर आज ‘कुत्ते’ से होगी। अंशुमन के अलावा फिल्म में रिद्धि डोगरा और मिलिंद सोमन भी मुख्य भूमिका में हैं। करीब 50 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म पहले दिन 4 से 8 करोड़ रुपये कमा सकती है। ऐसे में देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ‘कुत्ते’ के साथ इसकी भिड़ंत कैसी रहती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper