छात्र की मां को ब्लैकमेल करने के आरोप में का शिक्षक गिरफ्तार

रायचूर। कर्नाटक पुलिस ने अपने छात्र की मां को जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने और गोवा में वीडियो प्रसारित करने की चौंकाने वाली घटना के सिलसिले में शिक्षक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान रायचूर जिले के सिंगापुर सरकारी स्कूल के शिक्षक मोहम्मद अजरुद्दीन के रूप में हुई है। आरोपित शिक्षक पर स्कूली बच्चों के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप है।

कराटागी पुलिस की विशेष टीम को गोवा के पणजी के एक होटल में आरोपी के रुकने की सूचना मिली और उसे पकड़ लिया। शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी गायब हो गया था। शिकायत के बाद लोक शिक्षण विभाग, रायचूर जिले के उप निदेशक ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ निलंबन आदेश जारी किया था।

पुलिस के अनुसार, महिला ने आरोप लगाया था कि आरोपी शिक्षक ने उसकी बेटी के लिए ट्यूशन लेने का वादा किया था और कुछ सरकारी सुविधाएं दिलाने का आश्वासन भी दिया था और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। उसने निजी पलों को रिकॉर्ड किया और महिला को धमकी दी कि वह उसके साथ सहयोग करे अन्यथा वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। बाद में उन्होंने वीडियो अपलोड कर दिया।

पीड़िता ने कराटागी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी बच्चों को कड़ी सजा देते थे और उनके गुप्तांगों को छूकर खुश होते थे। यह भी पता चला है कि उसने कई महिलाओं को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और वीडियो बनाने के लिए मजबूर किया था। पुलिस को शक है कि उसने गांव और अन्य जगहों की कई महिलाओं को ब्लैकमेल किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper