जब प्रियंका चोपड़ा को दसवीं में हुआ था पहला प्यार, मौसी ने पकड़ा रंगे हाथ बॉयफ्रेंड संग कमरे में…!

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लिया जाता है । प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खूबसूरती का जलवा बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बिखेरा है। प्रियंका चोपड़ा जितना अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वो खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। प्रियंका चोपड़ा की शादी हॉलीवुड के सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ हुई है। इनकी एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम मालती मेरी चोपड़ा (Malti Mary Chopra) है ।

वही आपको बता दे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नहीं शादी करने से पहले कई लोगों को डेट किया है । इन दिनों प्रियंका चोपड़ा काफी चर्चा में बनी हुई है दरअसल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जिंदगी से जुड़ा एक सच सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। प्रियंका चोपड़ा का यह खुलासा उनके पहले प्यार को लेकर हुआ है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने एक खुलासे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें 10वीं की क्लास में ही एक लड़के से प्यार हो गया था उस लड़के का नाम बाॅब था।

इस लड़के के साथ प्रियंका चोपड़ा का घर काफी दिनों तक चला प्रियंका ने बताया कि उस समय बहुत ही शरारती थी। एकPriyanka Chopra बार वह लड़का उनके घर में उनके कमरे में आ गया था ‌। वह दोनों उस कमरे में बंद थे जिसके बाद उनकी मौसी आ गई और फिर जो हुआ वह काफी हैरान कर देने वाला था। बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था कि जब उन्हें पहला प्यार हुआ तो दसवीं क्लास में पढ़ती थी। एक बार वह अपनेPriyanka Chopra बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में रंगे हाथ पकड़ी गई थी। कहां की मौसी की गैरमौजूदगी में बाॅब के साथ बैठकर कमरे में टीवी देख रही थी।

अचानक मौसी घर में आ गई तब प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड को अलमारी में छुपा दिया मौसी को शक होने पर मौसी ने उनसे अलमारी खोलने को कहा तो प्रियंका चोपड़ा ने पहले तो आनाकानी की फिर उन्होंने खोला तो मौसी ने काफी नाराजगी जताई उसके बाद मौसी ने तुरंत उनके मां को फोन करके उन्हें भारत भेज दिया। वही आपको बता दे इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने पति और अपनी बेटी के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper