जम्मू-कश्मीर के बडगाम में प्रतिबंधित पदार्थो के साथ सरपंच सहित 3 गिरफ्तार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में प्रतिबंधित पदार्थो के साथ एक सरपंच सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारियां मंगलवार शाम की गई। पुलिस दल ने बडगाम जिले के ददीना में ‘नाका’ (चेकपोस्ट) चेकिंग के दौरान 3 लोगों को अल्प्राजोलम और हेरोइन जैसे पदार्थों की 350 टेबलेट के साथ गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार लोगों की पहचान वाटरवानी गांव के नेशनल कांफ्रें स सरपंच शुजा अब्बास, खुमानी चौक के शाहिद अली राथर और लाबर्टाल बडगाम के बरकत अली के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों ने कहा, “आरोपियों के खिलाफ कानून की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है।”

थाना बडगाम में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8/21-22 के तहत प्राथमिकी संख्या 130/22 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper