जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर एसयूवी के खाई में गिरने से 6 की मौत

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर एक एसयूवी के खाई में गिरने से छह लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए, इस बात की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी है। पुलिस ने कहा कि, यह घटना तब हुई जब रविवार को जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग के रामसू खंड में शादी की पार्टी ले जा रहे एसयूवी के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया।

वाहन में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एसकेआईएमएस श्रीनगर में इलाज के लिए भर्ती एक घायल महिला ने सोमवार सुबह दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा, “इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper