जल्द 350 करोड़ क्लब में शामिल होगी ‘अवतार 2’, तो मंडे टेस्ट में फिसड्डी साबित हुई ‘सर्कस’, जाने ‘दृश्यम 2’ का हाल

मुम्बई। बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतारः द वे ऑफ वॉटर’ का जलवा देखने को मिल रहा है। हॉलीवुड की इस फिल्म के सामने बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज भी फीका पड़ता नजर आ रहा है। एक ओर बॉक्स ऑफिस पर ‘अवातर 2’ धमाल मचा रही है, तो रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ की हालत खस्ता होती जा रही है और अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ छह हफ्तों बाद भी अपनी पकड़ बनाए हुए है। तो चलिए जानते हैं कि मंडे टेस्ट में किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी है।

‘अवतार 2’ रिलीज के बाद से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ‘अवतार’ के इस दूसरे पार्ट का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और ऐसे में इसे पहले ही दिन से रिस्पांस भी बढ़िया मिल रहा है। रविवार को न्यू ईयर के दिन फिल्म ने 17.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, तो सोमवार को यह 6.50 करोड़ का कारोबार ही कर सकी है। फिल्म की रिलीज का यह तीसरा हफ्ता चल रहा है और अब इसका कुल कलेक्शन 340.75 करोड़ रुपये हो गया है। ऐसे में अब एक दो दिन के भीतर यह 350 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ को दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस नहीं मिल रहा है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को ओपनिंग डे पर ही धीमी शुरुआत मिली थी। वहीं, रविवार को ‘सर्कस’ को छुट्टी का फायदा मिला और 2.05 करोड़ रुपये की कमाई हुई, तो सोमवार को इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। 11वें दिन फिल्म ने महज 60 लाख रुपये का कारोबार किया है और ऐसे में फिल्म का कलेक्शन 35.40 करोड़ रुपये हो गया है।

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का क्रेज छह हफ्ते बाद भी लोगों में देखने को मिल रहा है। फिल्म को पहले ही दिन से काफी पसंद किया जा रहा है और अभी भी यह अच्छा प्रदर्शन कर रही है। रविवार को फिल्म ने 2.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया तो, सोमवार को इसकी कमाई में भी कमी आई है। रिलीज के 46वें दिन फिल्म ने महज 60 लाख रुपये का कारोबार किया है और अब कुल कलेक्शन 235.61 करोड़ रुपये हो गया है।

रितेश देशमुख के निर्देशन में बनी पहली मराठी फिल्म ‘वेड’ अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में 20 साल बाद जेनेलिया और रितेश की जोड़ी देखने को मिली है। रविवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, तो सोमवार को इसने 2.50 करोड़ कमाए हैं। ऐसे में अब ‘वेड’ की कमाई 12.50 करोड़ रुपये हो गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper