जानिए कितने करोड़ की मालकिन हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन, नेटवर्थ सुनकर चौंक जाएंगे आप, ये रहा असली नाम

बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (tarak mehta ka ulta chasma) की जो साल 2008 से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार नज़र आते हैं. ऐसे ही एक किरदार की बात आज हम करने जा रहे हैं जो अब इस सीरियल का हिस्सा नहीं है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी फैन्स के बीच आज भी बरकरार है. जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दिशा वकानी की जो इस टीवी सीरियल में ‘दया बेन’ ( taraq mehta ka ulta chasma daya ben) के किरदार में नज़र आती थीं. हालांकि, साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद दिशा ने इस सीरियल में दोबारा एंट्री ही नहीं ली थी.

कहते हैं कि सीरियल के मेकर्स द्वारा कई बार दिशा को अप्रोच किया गया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने कमबैक में रूचि नहीं दिखाई. कहते हैं कि सीरियल के मेकर्स ने तो यहां तक कह दिया है कि यदि दिशा इस सीरियल में वापसी नहीं करना चाहतीं तो यह सीरियल फिर नई दया बेन के साथ ही आगे बढ़ेगा.

हालांकि, ख़बरों की मानें तो सीरियल के मेकर्स को अभी तक दिशा वकानी का रिप्लेसमेंट ही नहीं मिल सका है. बहरहाल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से घर-घर में फेमस हुईं दिशा एक तगड़ी नेटवर्थ की मालकिन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा की नेटवर्थ 37 करोड़ रुपए के आस-पास है. इसमें फिल्मों-टीवी सीरियल और विज्ञापनों से होने वाले कमाई के साथ ही अन्य सभी सोर्सेज से हुई कमाई शामिल है.

आपको बता दें कि दिशा वकानी (disha banani) कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं जिनमें देवदास, मंगल पांडे, जोधा अकबर और लव स्टोरी 2050 आदि शामिल हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper