जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पी0सी0पी0एन0डी0टी0 की बैठजक सम्पन्न

बरेली। जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में पी0सी0पी0एन0डी0टी0 की बैठक कल कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई। जिलाधिकारी ने कहा कि जो डॉक्टर नहीं है किराये के मकान में या अपने मकान में अल्ट्रासाउंड मशीन चला रहे है या चलाना चाहते हैं। इस सम्बन्ध में उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी को आदेश देते हुए कहा कि ऐसे सभी लाइसेंस को तत्काल निरस्त किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर विशेषज्ञ डॉक्टर हो तो अपने मकान के साथ साथ किराये के मकान में भी अल्ट्रासाउंड मशीन चला सकते हैं।

उन्होंने समिति को निर्देश दिए कि वह प्राप्त आवेदन पत्रों का अवलोकन करें कि उन केंद्रों पर कार्यरत स्टॉफ, स्टॉफ नर्स, वार्ड बॉय टेक्नीशियन आदि का विवरण दिया है अथवा नहीं इसे देखा जाए। उन्होंने कहा कि यदि कार्यरत स्टॉफ एक से अधिक केंद्रों पर कार्यरत है तो उसका पंजीकरण नहीं किया जाए। उन्होंने कहा कि जितने भी आवेदन प्राप्त हुए हैं, उनमें से जितने भी स्टाफ का विवरण दिया है केवल उन्हीं आवेदनों पर ही विचार विमर्श किया जाए।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 बलबीर सिंह, एसपी ट्रैफिक श्री राम मोहन, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 हरपाल सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

बरेली से ए सी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper