जुगजुग जियो के लिए अर्चना पूरन सिंह ने टीम को दीं शुभकामनाएं

मुंबई: वरुण धवन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जुगजुग जियो’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं। लंबे समय से चर्चित फिल्म ‘जुगजुग जियो’ के रिलीज़ होने में अब कम ही समय बाकी रह गया है। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में फिल्म के लिए शुभकामनाओं के सिलसिले ने भी अब ज़ोर पकड़ लिया है।

ठहाका क्वीन और अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से अपने शुभचिंतक वरुण धवन सहित पूरी टीम को फिल्म के लिए शुभकामनाएँ दी हैं। वे कू करते हुए कहती हैं:

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी जुगजुग जियो पॉवर पैक्ड फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जो कभी आपको इमोशनल करती है, तो कभी हँसाती है। इस फैमिली ड्रामा फिल्म के ट्रेलर में अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी शानदार लग रही है। इस फिल्म में वरुण और कियारा को शादीशुदा कपल के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में अनिल कपूर के साथ नीतू कपूर भी नजर आने वाली हैं।

पारिवारिक मनोरंजन फिल्म जुगजुग जियो के स्टार कास्ट में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर, अभिनेत्री नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी मुख्य किरदार में शामिल हैं। यह फिल्म राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस के तहत वायकॉम18 स्टूडियोज़ और हिरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है। कोरोना महामारी के बाद करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की यह पहली फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, जिसके रिलीज़ होने का दर्शक और फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper