डिज्नी स्टार ने भारत में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 के प्रसारण अधिकार हासिल किया

नई दिल्ली, 12 सितंबर, 2022: देश के क्रिकेट प्रशंसक एक बार फिर से अपने पुराने महान खिलाड़ियों को मैदान पर बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते देखने के लिए तैयार है क्याेंकि दुनिया भर के खेल के दिग्गज लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीज़न 2 में एक बार फिर मैदान पर उतरने वाले हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट 16 सितंबर से 5 अक्टूबर 2022 तक होना है और इसके लिए आयोजकों ने डिज्नी स्टार को टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारक घोषित किया है, जो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी + हॉटस्टार पर लाइव और एक्सक्लूसिव प्रसारित होने वाले सभी 16 मैचों का गवाह बनेगा।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, ” जिस तरह से हमने लीग और सभी भागीदारों को लेकर सोचा था। हमारे पास लीजेंड्स लीग का प्रदर्शन करने वाला भारत का सबसे अच्छा स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर है और बेहतरीन स्पोर्ट्स कमेंटेटर और विश्लेषक देश भर के असंख्य क्रिकेट प्रशंसकों के लिए मैच लाएंगे। मैं वास्तव में खुश हूं कि क्रिकेट के कारोबार में खेल से जुड़े सभी सर्वश्रेष्ठ और बेहतरीन सदस्य हमारी यात्रा में शामिल हैं।”

लीजेंड्स लीग क्रिकेट राइट्स हासिल करने के बारे में बोलते हुए, डिज्नी स्टार के एक प्रवक्ता ने कहा, “हमें सीजन 2 के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट के साथ जुड़कर खुशी हो रही है। डिज़नी स्टार क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ घर है, जो प्रशंसकों को यादगार पलों को संजोने के लिए प्रदान करता है। हम कहानी कहने और प्रोग्रामिंग के अपने अनूठे ब्रांड के माध्यम से लीजेंड्स क्रिकेट लीग के अनुभव को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं।”

शीर्ष भारतीय व्यापारिक घरानों के साथ, अदानी स्पोर्ट्सलाइन, जीएमआर स्पोर्ट्स, मणिपाल समूह और एलएनजे भीलवाड़ा समूह, क्रमशः चार फ्रेंचाइजी टीमों गुजरात जायंट्स, इंडिया कैपिटल्स, मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स के मालिक हैं। क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े नाम मैदान में उतरेंगे और इस रोमांचक टूर्नामेंट में एक दूसरे को चुनौती दे रहे हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीज़न 2 के मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव और एक्सक्लूसिव और डिज़नी + हॉटस्टार, शाम 7.30 बजे से 16 सितंबर से 5 अक्टूबर, 2022 तक लाइव टेलिकास्ट देखे जा सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper