Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

दशहरे पर भयानक हादसाः पल भर में खत्म हुआ पूरा परिवार, मासूम सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत, पसरा मातम

देवघर। देवघर जिले के चितरा थाना क्षेत्र के सिकटिया अजय बाराज के निकट आज अहले सुबह वाहन पलटने से डूबने के कारण पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिकटिया कैनाल के पास अनियंत्रित होकर बोलेरो के कैनाल में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी मनोज चौधरी अपनी बेटी को विदा किया था और बेटी दामाद को गिरिडीह जिले के साखों गांव में जाना था लेकिन केनाल में डूबने से एक ही परिवार के बेटी, दामाद, नाती ,नथनी और ड्राइवर की मौत हो गई। चितरा थाना प्रभारी राजीव कुमार और अन्य स्थानीय ग्रामीणों ने सभी शवों को पानी से बाहर निकाला है।

एक तस्वीर सामने आई, जिसे देखकर हर किसी आंख नम हो जाएगी। तस्वीर में एक वृद्ध के हाथों में मासूम दिखाई दे रहा है। घटना के संबंध में बताया गया कि चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी मनोज चौधरी की बेटी व बच्चे दुर्गा पूजा के अवसर पर गांव आए थे। अपने बच्चों और पत्नी को लेने के लिए मनोज के दामाद गांव आए थे।

सुबह करीब 4:30 बजे मनोज की बेटी लवली देवी अपने पति, भाई और बच्चों के साथ मायके से अपने ससुराल गिरिडीह जिला अंतर्गत शाखो बांसडीह गांव के लिए बोलेरो से निकली थी। इस दौरान चालक का गाड़ी पर से संतुलन बिगड़ गया और बोलेरो सड़क किनारे रेलिंग तोड़ते ही बाराज के पास स्थित केनाल के गहरे पानी में जा गिरी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper