दिल्ली के सुल्तानपुरी में लड़की की दर्दनाक मौत: 3 डॉक्टरों की टीम करेगी पोस्टमार्टम, FIR में जोड़ी गई धारा 304

नई दिल्ली। नव वर्ष की पूर्व संध्या पर बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र से एक खौफनाक घटना सामने आई। यहां नशे में धुत युवकों ने एक लड़की को अपनी गाड़ी से कई किलोमीटर तक घसीटा। उसका शव नग्न अवस्था में सड़क पर मिला।

मामले को लेकर बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि कार में बैठे 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके खिलाफ IPC धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आज सोमवार को हम उनको कोर्ट में पेश करेंगे और पुलिस रिमांड की मांग करेंगे। मृतका का पोस्टमॉर्टम डॉक्टरों के बोर्ड के माध्यम से कराया जाएगा। एफआईआर में आईपीसी की धारा 304 भी जोड़ी गई है ताकि आरोपित को आसानी से जमानत न मिले।

इस भयावह घटना को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज सोमवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वो बेहद शर्मनाक है। मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।”

इस घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी किया है। साथ ही उन्होंने में राजधानी में सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली की सड़कों पर एक लड़की को नशे में धुत लड़कों ने अपनी गाड़ी से कई किलोमीटर तक घसीटा। उसका शव नग्न अवस्था में सड़क पर मिला। ये बेहद भयानक मामला है। दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रहे हैं। क्या सुरक्षा व्यवस्था थी न्यू ईयर के मौके पर?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper