उत्तर प्रदेश

दिल्ली से आ रही बस फतेहगंज पo के पास फ्लाईओवर से नीचे गिरी ,40 लोग घायल

बरेली ,20 मई। रात्रि में समय करीब 3:30 बजे एक बस (बस नंबर up 17 T 9507 ), जो दिल्ली से सवारी लेकर बरेली की तरफ आ रही थी, बरेली जनपद के फ़तेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बलिया पश्चिम के पास फ्लाईओवर से नीचे गिर गई ।

बस में सवार लगभग 40 व्यक्ति घायल हो गये, जिन्हें प्राइवेट व सरकारी एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा गया । कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं तथा कुछ लोग आंशिक रूप से घायल हैं । कुल 16 लोगों को सीएचसी में भर्ती कराया गया और बाक़ी को अन्य अस्पताल में।

एक व्यक्ति प्रेम किशन , जो जनपद मेरठ के रहने वाले थे, जो बस में सवार थे , उनकी मृत्यु हो गई।
बस को खड़ा कर लिया गया है । उसमें से सवारी का सामान निकालकर उसे पुलिस क़ब्ज़े में लेकर सुरक्षित रखा जा रहा है । घायलों के संबंध में अलग से नाम पता की जानकारी प्राप्तकर ली गयी है।

चार व्यक्ति जो आंशिक रूप से घायल हैं, उनसे वार्ता करने पर जानकारी प्राप्त हुई कि बस दिल्ली से चली थी और चालक को झपकी आने के कारण घटना घटित हो गई । बस में बैठे सभी लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है । अब कोई व्यक्ति रेस्क्यू के लिए शेष नहीं है ।

ज़िलाधिकारी श्री रवींद्र कुमार और एसएसपी बरेली द्वारा ज़िला अस्पताल का एवं सिद्धि विनायक हॉस्पिटल का भ्रमण कर 6 घायल व्यक्तियों से मुलाक़ात की गयी । उनका इलाज चल रहा है और वर्तमान में डॉक्टर ने उनकी स्थिति सेफ बतायी है ।

दुर्घटना स्थल पर एसडीएम , एडीएम (प्र.) और पुलिस के अधिकारीगण मौजूद हैं । क़ानून व्यवस्था सामान्य है।अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है । बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper