दिसम्बर में शुरू हो सकती है नो एंट्री में एंट्री, 10 नायिकाओं के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान

यदि सलमान खान की बेहतरीन फिल्मों की बात की जाए तो उसमें नो एंट्री का नाम जरूर शामिल होगा। वर्ष 2005 में प्रदर्शित हुई यह फिल्म अपने समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है। इन दिनों यह फिल्म अपने सीक्वल को लेकर चर्चाओं में है। बताया जा रहा है कि सीक्वल का शीर्षक नो एंट्री में एंट्री रखा गया है। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ही करेंगे जिन्होंने वर्ष 2005 में नो एंट्री का निर्देशन किया था। गौरतलब है कि इन दिनों अनीस बज्मी बॉलीवुड के सफलतम निर्देशकों की कतार में पुन: शामिल हो चुके हैं। उनकी हालिया प्रदर्शित फिल्म भूल-भुलैया-2 ने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर का तमगा हासिल कर लिया है। यह फिल्म अब तक 180 करोड़ का कारोबार करने में सफल हो चुकी है।

गौरतलब है कि पिछले साल सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर फिल्म नो एंट्री के सीक्वल का अनाउंसमेंट किया था। फिल्म के सीक्वल की बात करें तो बीते दिनों खबरें आई थीं कि इस फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों में स्टार्ट हो जाएगी। हाल ही में अनीस बज्मी ने एक इंटरव्यू में फिल्म के सीक्वल को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी दी है।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए अनीस बज्मी ने कहा, हाल ही मैं सलमान खान से मिला था और उन्होंने मुझसे कहा कि अनीस भाई फिल्म की शूटिंग दिसंबर या जनवरी में स्टार्ट करते हैं। इंशाल्लाह! हम लोगों ने इस पर चर्चा की और वह फिल्म को लेकर काफी सीरियस हैं। उनको कहानी पसंद आई और उन्होंने मुझसे एक बार फिर से कहानी सुनाने के लिए कहा और मैंने कहानी सुनाई। मुझे उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द ही शुरू हो जाएगी।

फिल्म नो एंट्री के सीक्वल की रिलीज की डेट पूछे जाने पर अनीस बज्मी ने कहा कि उन्होंने इस पर चर्चा नहीं की है और जब वह सलमान खान से दोबारा मिलेंगे तो वह इस बारे में बात करेंगे। अनीस बज्मी ने ये भी कहा कि फिल्म में अन्य लोग भी शामिल हैं। नो एंट्री ने सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, फरदीन खान, लारा दत्ता, ईशा देओल, सेलिना जेटली और बिपाशा बसु ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए सलमान खान फिल्म की कास्ट पर बहुत ध्यान दे रहे हैं। खबरों की मानें तो पहली बार सलमान खान एक साथ 10 अदाकाराओं के साथ काम करने वाले हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो नो एंट्री में एंट्री में सलमान खान के साथ एक नहीं… 2 नहीं बल्कि 10 हसीनाएं रोमांस करने वाली हैं। बीते कुछ समय में कृति सेनॉन, दिशा पटानी, पूजा हेगड़े, रश्मिका मंदाना, कियारा आडवाणी, वाणी कपूर, मौनी रॉय, कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज जैसी 9 हसीनाओं का नाम इस फिल्म के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि अब तक किन किन का नाम फाइनल हुआ है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

इस बार सलमान खान नो एंट्री में एंट्री में कैमियो नहीं करेंगे। बल्कि इस बार सलमान खान के रोल को फिल्म में काफी जगह दी गई है। वहीं नो एंट्री में एंट्री में सलमान खान के साथ फरदीन खान और अनिल कपूर की जोड़ी भी नजर आएगी। सूत्रों की मानें को नो एंट्री में नजर आ चुकी बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलेना जेठली नो एंट्री में एंट्री का हिस्सा नहीं होंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper