Top Newsदेशराज्य

दोहा से गोवा आ रही फ्लाइट का बदला गया रूट, बेंगलुरु में हुई लैंड; जानें आखिर क्या थी वजह

पणजी। गोवा के मनोहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दोहा से आ रही एक फ्लाइट को डायवर्ट कर दिया गया। इसके पीछे की वजह लो विजिबिलिटी को बताया गया है। कतर एयरवेज की ये फ्लाइट दोहा से गोवा आ रही थी। कतर एयरवेज की इस फ्लाइट को सोमवार आधी रात को बेंगलुरु की ओर मोड़ दिया गया। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। बता दें कि गोवा में सोमवार को भारी बारिश दर्ज की गई, जिस वजह से लो विजिबिलिटी की समस्या देखी गई। वहीं विजिबिलिटी खराब होने की वजह से फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा।

अधिकारियों ने बताया कि खराब विजिबिलिटी की वजह से रात एक बजकर 50 मिनट पर कतर एयरवेज की उड़ान (एक्यूआर 522) को उत्तरी गोवा के मोपा स्थित मनोहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने की मंजूरी नहीं दी गई। अधिकारी ने बताया कि विमान 15-20 मिनट तक एयरपोर्ट के ऊपर चक्कर लगाता रहा। बाद में फ्लाइट को कर्नाटक के बेंगलुरु में केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भेज दिया गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने मंगलवार को उत्तरी गोवा और दक्षिणी गोवा जिलों में तेज हवा चलने के साथ कुछ स्थानों पर भारी से बेहद भारी वर्षा और कुछ स्थानों पर अत्यधिक भारी बारिश होने की संभावना जताते हुए ‘रेड अलर्ट’ जारी किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper