नहाती छात्राओं के वीडियो बनाने के मामले में इस राज्य का नाम जुड़ने के बाद पुलिस और CID अलर्ट, पढ़िए ताजा अपडेट

शिमला। चंडीगढ़ की एक यूनिवर्सिटी में नहाते हुए छात्राओं के वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में शिमला का नाम भी जोड़ा जा रहा है। आरोपित छात्रा की ओर से दावा किया जा रहा है उसने यह वीडियो शिमला के एक युवक को भेजे हैं। इसके बाद से मामले की गंभीरता को देखते हुए हिमाचल प्रदेश पुलिस और सीआइडी टीम अलर्ट हो गई हैं। बताया जा रहा है उक्‍त युवक शिमला के ढली क्षेत्र का रहने वाला है। अभी तक पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी खुलकर बताने से कतरा रहे हैं। पुलिस सूत्रों से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आरोपित युवक वर्तमान में शिमला में नहीं रह रहा है। वह मौजूदा समय में कहीं और रह रहा है।

आरोपित युवक की एक फोटो भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपित युवती यूनि‍वर्सिटी की छात्राओं को उक्‍त युवक की फोटो दिखा रही है। वायरल फोटो और वीडियो में दिखाई जा रही फोटो एक ही बताई जा रही है।

चंडीगढ़ की विभिन्‍न यूनिवर्सिटी और कालेज में हिमाचल प्रदेश के भी बहुत से बच्‍चे पढ़ाई करते हैं। इस घटना के बाद हिमाचल में रह रहे बच्‍चों के अभिभावक भी चिंत‍ि‍त हैं। कई बच्‍चों के अभिभावक चंडीगढ़ निकल गए हैं।

डीएसपी हेडक्वॉर्टर कमल वर्मा ने कहा कि शिमला पुलिस के साथ चंडीगढ़ पुलिस ने कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। शिमला में पुलिस अपने स्तर पर जानकारी जुटा रही है। आशंका जताई जा रही है कि यह युवक शिमला का है। लेकिन वर्तमान में कहीं और जगह रहता है। सीआइडी टीम भी अपने स्‍तर पर जांच में जुट गई है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper