निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनके एक लुक पर प्रशंसक अपना दिल हार जाते हैं तथा एक बार फिर निया (Nia Sharma) ने प्रशंसकों की रातों की नींद उड़ाने के लिए कुछ फोटोज पोस्ट कर दी हैं, जिन्हें देखकर किसी का भी दिल धड़क जाए। निया ने एक अलग अंदाज में अपनी फोटोज साझा की हैं, जिनमें वो बहुत छोटे ऑउटफिट में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती दिखाई दे रही हैं। निया यूँ तो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं तथा इस बार भी उन्होंने अपने बोल्ड लुक से प्रशंसकों को अपना दीवाना बना लिया है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निया शर्मा (Nia Sharma) ने दो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है। इन फोटोज में वो अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती दिखाई दे रही हैं। इन दोनों फोटोज में निया ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है और एक में तो ब्लैक स्विमसूट में निया दिखाई दे रही हैं। निया अपने दिलकश लुक से अपने इस पूरे फोटोशूट को और भी अधिक बोल्ड बना रही हैं।

सोशल मीडिया पर निया शर्मा (Nia Sharma) बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अक्सर वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी बोल्ड तस्वीर एवं वीडियो साझा करती रहती हैं। निया शर्मा का इंस्टाग्राम उनकी स्टनिंग और खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है। निया शर्मा का फैशनेबल लुक लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper