उत्तर प्रदेश

नोएडा: भाई की तेरहवीं में गया था परिवार, लाखों जेवरात और नकद ले उड़े चोर, पुलिस कर रही तलाश

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाकर लाखों का माल उड़ा लिया है। बीटा-2 थाना क्षेत्र के गामा सेक्टर में एक घर में घुसकर चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी और नगदी चोरी कर ली। पीड़ित परिवार तेरहवीं में अपने गांव गया हुआ था, जब वह लोग वापस आये तो चोरी की जानकारी हुई।

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है। बताया जाता है कि ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के गामा-1 सेक्टर में रहने वाले राजीव यादव के छोटे भाई की 15 दिन पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद दाह संस्कार व तेरहवीं के लिए पूरा परिवार आगरा के अपने गांव गया हुआ था।

मंगलवार को सभी लोग ग्रेटर नोएडा वापस लौटे। जब वह अपने घर पहुंचे और उन्होंने घर के अंदर जाकर दरवाजा खोला तो वह नहीं खुला। उसके बाद उन्होंने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने जैसे-तैसे दरवाजे को खोला तो पाया कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर की अलमारी के लॉक टूटे थे और पूरा सामान तितर-बितर था।

जानकारी के मुताबिक छत के दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था और घर में से काफी सामान चोरी हो गया था। पीड़ित के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई और इस दौरान सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया गया।

बीटा-2 थाना प्रभारी मुनेंद्र सिंह ने बताया कि बंद पड़े मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। फॉरेंसिक टीम द्वारा मौके पर जाकर जांच पड़ताल की गई। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper