Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

नोएडा में ट्यूबवेल पर पानी पीने जा रहे दादा और पोते की करंट से मौत, जमीन पर पड़े थे बिजली के नंगे तार

नोएडा। अट्टापीर गांव में शुक्रवार को खेत में चल रहे ट्यूबवेल पर पानी पीने जा रहे दादा हरकिरन (80) और पोते सोनू (28) की करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। ट्यूबवेल से कुछ दूर पहले ही जमीन पर बिजली के नंगे तार पड़े थे। जहां करंट की चपेट में आने से यह हादसा हुआ। एक ही घर में हुई दो मौत के बाद परिजन सदमे में हैं।

गांव अट्टापीर निवासी सोनू दादा हरकिरन के साथ खेतों पर काम कर रहा था। हरकिरन के खेत के पास में अट्टापीर निवासी रमेश का खेत में ट्यूबवेल से सिंचाई हो रही थी। काम करते करते सोनू और हरकिरन को प्यास लगी। पानी पीने के लिए दोनों रमेश के खेत में लगे ट्यूबवेल के पास जाने लगे। ट्यूबवेल से कुछ पहले ही जमीन पर बिजली के नंगे तार पड़े थे।

जहां करंट की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए। हादसे में दोनों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं, थाना बीटा-2 पुलिस ने हादसे की अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

रबूपुरा में बृहस्पतिवार को हुई तैमूर (7) की करंट से मौत के मामले में विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। परिजनों ने मामले की शिकायत की थी। बृहस्पतिवार शाम को तैमूर घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। तभी बिजली के पोल में करंट आ गया। जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस को दी शिकायत में तैमूर के परिजनों ने बिजलीकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper