पत्नी नाराज होकर गई मायके तो पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर कर डाला ये काम

बाड़मेर. बाड़मेर जिले की ग्रामीण थाना क्षेत्र की आंटी गांव में एक प्रेमी जोड़े ने घर में बने कमरे में सुसाइड कर लिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों ने ग्रामीण थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतारकर बाड़मेर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

जानकारी के अनुसार, सांगनसेरी आंटी निवासी माधाराम का बूठ जेतमाल निवासी मगी देवी के साथ पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बात को लेकर माधाराम और उसकी पत्नी के बीच में मंगलवार को झगड़ा हुआ तो माधाराम की पत्नी अपने 2 बच्चों को लेकर पीहर चली गई. उधर माधाराम की प्रेमिका मगीदेवी ससुराल से 2 दिनों से गायब थी और परिजनों ने बाछड़ाऊ पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. माधाराम की पत्नी के पीहर जाने के बाद प्रेमिका मगी देवी अपने प्रेमी माधाराम के घर पहुंच गई. उसके बाद घर मे बने कमरे में ही दोनों ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली.

माधाराम की प्रेमिका मगी देवी शादीशुदा है और उसके चार बच्चे हैं और माधाराम के दो बच्चे हैं. दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग के कारण माधाराम और उसकी पत्नी के बीच मे झगड़ा चल रहा था. इसी बात पर झगड़ा होने के कारण पत्नी अपने बच्चों को लेकर पीहर चली गई थी. पीछे माधाराम प्रेमिका के साथ फंदे पर लटक गया.

फिलहाल ग्रामीण थाना पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों की रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मामले दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी. शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द करेगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper