पुणे: सांगली में नौ सदस्यों की हुई थी हत्या,तांत्रिक और ड्राइवर गिरफ्तार

पुणे: महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। दो भाइयों के परिवार के नौ सदस्यों की मौत के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का कहना है यह पूरा मामला खुदकुशी नहीं बल्कि हत्या का है। पुलिस के मुताबिक एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने जहर देकर परिवार के नौ सदस्यों को मार डाला। ऐसे में इस दिल दहला देने वाले कांड में तंत्र-मंत्र के ऐंगल को भी पुलिस खंगाल रही है।

पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पहले इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था। परिवार के सदस्यों के शव 20 जून को म्हैसल गांव में एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दोनों भाइयों के घरों में मिले थे। इनमें एक शिक्षक और दूसरा पशु डॉक्टर था। इस इलाके में कर्ज की वजह से खुदकुशी के मामले सामने आते रहे हैं। ऐसे में शुरुआती जांच के दौरान पुलिस भी कर्ज में डूबे होने की वजह से आत्महत्या करने की थ्योरी पर चल रही थी।

पुलिस महानिरीक्षक (कोल्हापुर रेंज) मनोज कुमार लोहिया ने कहा कि हमने एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि दोनों ने कथित तौर पर परिवार के नौ सदस्यों को जहर देकर उनकी जान ली। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper