प्रधानमंत्री राष्ट्रीय पुरस्कार वर्ष 2025 के लिए आवेदन आमंत्रित

डूंगरपुर। महिला एवं बाल विकास मंत्रालय, भारत सरकार, नई दिल्ली द्वारा प्रधानमंत्री राष्ट्रीय पुरस्कार वर्ष 2025 के लिए मंत्रालय की वेबसाइट अवार्डसडॉटजीओवीडॉटइन पर 31 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाएंगे। बाल अधिकारिता विभाग की सहायक निदेशक पिंकी मीणा ने बताया कि यह पुरस्कार 18 वर्ष तक की आयु के बच्चों को कला और संस्कृति, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, पर्यावरण, बहादुरी, नवाचार, शैक्षिक, सामाजिक सेवा और खेल में उनकी उत्कृष्टता के लिए प्रदान किए जाते हैं।

इसके लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार वर्ष 2025 के लिए योग्य उम्मीदवारों का ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित हैं। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय सहायक निदेशक, बाल अधिकारिता विभाग, जिला बाल संरक्षण इकाई, डूंगरपुर से सम्पर्क किया जा सकता हैं। इस संबंध में बाल अधिकारिता विभाग की सहायक निदेशक ने जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग, शिक्षा विभाग तथा बाल अधिकारिता विभाग के समस्त विभागाध्यक्ष से अनुरोध किया है कि वे समस्त राजकीय एवं गैर राजकीय गृहों में उम्मीदवारों का ऑनलाइन भरवाया जाना सुनिश्चित करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper