प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर, राजू श्रीवास्तव को 15 दिनों के बाद आया होश

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस और दोस्तों के लिए अच्छी खबर सामने आई हैं। दरअसल, देशभर में लाखों फैंस की दुआएं कबूल हो गई है और उनके चहेते कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है। दिल्ली एम्स में भर्ती राजू को करीब 15 दिनों के बाद होश आया है।

राजू श्रीवास्तव के PRO और एडवाइजर अजीत सक्सेना ने राजू की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया है। राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरों की मुस्कान लौट आई है। वहीं उनके निजी सचिव गर्वित नारंग ने भी यह जानकारी दी उन्होंने बताया- ‘राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आया। इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया।

इसके अलावा राजू ने एम्स के मेडिकल स्टाफ से इशारों में बात भी की। उन्होंने नर्स से इशारों में पूछा कि वह अस्पताल में कैसे आए? जिस पर स्टाफ ने उन्हें जवाब दिया कि चक्कर आने से वह गिर गए थे। इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

बता दें कि बीते 10 अगस्त को राजू को दिल्ली के एक जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्च अटैक आ गया था जिसके बाद से वह दिल्ली एम्स में भर्ती है । अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही कॉमेडियन बेहोश थे और वेटिंलेटर पर हैं। उनके परिवार और करीबी लोग लगातार उनकी सेहत से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ साझा करते आ रहे हैं।

इस बीच की बड़े सेलेब्स और फैंस ने भी राजू की अच्छी सेहत के लिए दुआएं और प्रथानाएं की जिसका अब असर होता दिख रहा है। इससे पहले डाॅक्टरों का कहना था राजू के ब्रेन की एक नस ब्लाॅक हो गई है जिसके चलते उनके दिमाग में आक्सीजन नहीं पहुंच पा रही है और वहीं अब डाॅक्टरों का कहना है कि उन्हें होश आ गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper