फ्रॉड मोबाइल गेमिंग ऐप केस में ईडी का कड़ा एक्शन, रेड में 7 करोड़ कैश मिले, जाने पूरा मामला

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में प्रवर्तन निदेशालय का एक बार फिर से एक्शन देखने को मिला है. आज ED ने कोलकाता शहर के कई इलाकों में छापेमारी की. ED टुकड़ो में बंट गई जिसके बाद उन्होंने शहर के अलग अलग कोनो में रेड शुरू की. इस अभियान में ED ने 7 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक, ED के अधिकारियों ने गार्डन रीच इलाके में एक transport व्यापारी आमिर खान नाम के एक व्यक्ति के घर पर रेड की. ईडी अफसरों को खाट के नीचे प्लास्टिक के पैकेट में लिपटे 500 और 2000 रुपये के कई बंडल मिले हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक खाट के नीचे से सात करोड़ की नोटों की गड्डियां मिली हैं.

बताया जा रहा है कि ईडी ने ये रेड मोबाइल गेमिंग ऐप से धोखाधड़ी के मामले में ईडी ने बड़ी कार्रवाई की. ईडी ने कोलकाता में 6 जगहों पर छापेमारी में 7 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद दिया है. ईडी ने जिन जगहों पर रेड की उसमें से न्यू टाउन, एकबेल्लोर, पार्क स्ट्रीट और गार्डन रीच शामिल हैं.

गौरतलब है कि हालही में CBI ने करोड़ों रुपये के कोयला तस्करी घोटाले के सिलसिले में पश्चिम बंगाल के कानून मंत्री मलय घटक के कोलकाता और आसनसोल स्थित कई आवासों पर छापेमारी की और तलाशी अभियान चलाया था. वहीं, ईडी ने भी कोयला घोटाले में घटक को पूछताछ के लिए कई बार तलब किया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper