बस से कुचलकर बाइक सवार दो लोगो की मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाई आग

नवादा. बिहार के नवादा जिले मैं एक बस ने दो बाइक सवार युवको को रौंद डाला, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल जाते वक्त रास्ते में हीं दम तोड़ दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जमकर हंगामा किया और बस को आग लगा दी। सूचना पाते ही पुलिस और एसटीएफ की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का संभालने का प्रयास किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना पटना रांची हाईवे पर चितरकोली गांव के समीप हुई। बताया जा रहा है कि बस बिहारशरीफ से कोलकाता जा रही थी। उसी समय चितरकोली निवासी कृष्ण यादव के पुत्र शंकर यादव और एकंबा गांव के निवासी अर्जुन यादव के पुत्र मनोज यादव दुकान बंद कर एक ही बाइक से घर जा रहे थे तभी बस ने बाइक सवार दोनों युवको को रौंद डाला, जिससे शंकर यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अर्जुन यादव पूरी तरह से घायल हो गया आनन फानन में मनोज का अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत को चितांजनक देखते हुए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही मनोज ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस और एसटीएफ के जवानों ने बड़ी मुश्किल से स्थिति को संभाला, लेकिन गुस्साये ग्रामीणों ने हादसे की वजह बनी बस से यात्रियों को उतारकर बस को आग के हवाले कर दिया। दुर्घटना के बाद बस चालक सहित अन्य स्टाफ बस मौके से फरार हो गए। बस में सवार सभी यात्रियों को दूसरी बस से सुरक्षित भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper