बागी सेना बनाम एनसीपी : गुवाहाटी में ‘हिंदू गौरव’ और ‘देशद्रोहियों’ को लेकर छिड़ा पोस्टर वार

गुवाहाटी। गुवाहाटी के एक लग्जरी होटल में ठहरे हुए शिवसेना के बागी विधायकों और यहां के स्थानीय राकांपा नेताओं के बीच मंगलवार को पोस्टर वार छिड़ गया।यहां रैडिसन ब्लू होटल के पास लगे एक पोस्टर में एकनाथ शिंदे, आनंद दिघे और बालासाहेब ठाकरे की तस्वीरें हैं। और इसमें लिखा है, ‘गर्व से कहो हम हिंदू हैं’ और ‘शिंदे साहब हम आपके साथ हैं।’

शिवसेना के बागी पोस्टरों के जवाब में, राकांपा ने होटल के पास एक काउंटर पोस्टर भी लगाया जिसमें मोटे अक्षरों में ‘गद्दार’ (देशद्रोही) लिखा था। बाद में सुरक्षा गाडरें ने पोस्टर हटा दिया।

इससे पहले दिन में विधायक एकनाथ शिंदे को रैडिसन ब्लू होटल के परिसर में फोन पर बात करते देखा गया। उन्होंने वहां इंतजार कर रहे पत्रकारों का हाथ लहराकर अभिवादन किया लेकिन उनके किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि दीपक केसरकर प्रवक्ता हैं जो बाद में पत्रकारों से बात करेंगे और फ्लोर टेस्ट और उनके मुंबई लौटने के समय की जानकारी देंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper