बिपाशा के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली प्रेग्नेंसी फोटो, देखकर चौंके लोग

मुंबई : बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी तस्वीरें साझा कर लोगों को दंग कर दिया था। बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरें तो बहुत वक़्त से आ रही थीं, मगर उन्होंने पिछले दिन फोटोज साझा कर जगजाहिर कर दिया कि वो गर्भवती हैं तथा इस बीच एक और अभिनेत्री ने अपने बेबी बंप की तस्वीर साझा कर दी है, जिसके बाद उनके प्रशंसक उन्हें बधाई दे रहे हैं। किन्तु इस अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी का सच भी बताया है, जिसे जानने के बाद उनके प्रशंसकों का मन उदास हो गया है। ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि टेलीविज़न जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी है।

वही प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अभिनेत्री अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने भी अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह पति रोहित रेड्डी के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। अनीता हसनंदानी की इस तस्वीर को देखने के बाद प्रशंसक भी असमंजस में पड़ गए है कि क्या अभिनेत्री गर्भवती हैं या नहीं। इतना ही नहीं, प्रशंसकों ने अनीता हसनंदानी की तस्वीर पर कमेंट कर खूब सवाल भी किए।

हालांकि अनीता हसनंदानी ने रोहित रेड्डी संग तस्वीर साझा करते हुए बताया कि वह गर्भवती नहीं हैं। तस्वीर साझा करते हुए अनीता ने लिखा कि नहीं मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। हालांकि कैप्शन के बावजूद प्रशंसक उनसे सवाल करने से पीछे नहीं हटे और कई तो अनीता को बधाइयां ही देने लगे। आपको बता दें, बीते दिनों अनीता की प्रेग्नेंसी की खबरें जमकर वायरल हो रही थीं, जिसके बाद उन्होंने इस तस्वीर के माध्यम से लोगों को अपना जवाब दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper