बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पहनी है अब तक की सबसे महंगी इंगेजमेंट रिंग, कीमत जानकर रह जायेंगे हैरान

मुम्बई। बॉलीवुड सितारों की जिंदगी से जुड़ी यूं तो हर बात में उनके फैन्स की खास दिलचस्पी होती है, लेकिन बॉलीवुड एक्टर्स की शादी की बात ही कुछ और है. बॉलीवुड के सितारे अपनी शादी में लाखों-करोड़ों रुपये खर्च करते हैं. उनकी शादी के वेन्यू से लेकर आउटफिट तक हर चीज बेहद ही खास होती है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी के दौरान उनके गहनों में उनके फैन्स की खास दिलचस्पी होती है. मंगलसूत्र से लेकर सगाई की अंगूठी तक, किस एक्ट्रेस ने कितने के गहने पहने ये जानने के लिए लोग काफी उत्सुक रहते हैं. तो आज जानते हैं आखिर बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस ने अपनी सगाई में अब तक की सबसे महंगी अंगूठी पहनी है.

अब तक आपने किसी न किसी एक्ट्रेस के नाम का अंदाजा तो जरूर लगा लिया होगा. आप शायद सोच रहे होंगे कि ये नाम जरूर अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए जानी जाने वाली किसी एक्ट्रेस का होगा. तो आपको बता दें कि आप बिल्कुल ही गलत सोच रहे हैं. आपको जान कर हैरानी होगी कि सबसे महंगी इंगेजमेंट रिंग पहने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा या शिल्पा शेट्टी नहीं हैं, बल्कि वह एक्ट्रेस अक्सर लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं.

चलिए अब आपको बता देते हैं उस एक्ट्रेस का नाम. अब तक की सबसे महंगी इंगेजमेंट रिंग पहनने वाली एक्ट्रेस हैं असिन. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक असिन की सगाई में उनके पति राहुल शर्मा ने उनको जो रिंग पहनाई थी वो पूरे 6 करोड़ की थी. राहुल शर्मा मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के फाउंडर हैं. राहुल ने असिन को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस असिन ने 2016 में बिजनस मैन राहुल शर्मा के साथ शादी की थी. असिन और राहुल की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. दिलचस्प बात तो ये हैं कि उन दोनों की लव स्टोरी में अक्षय कुमार ने अहम रोल अदा किया था. दरअसल, असिन को इम्प्रेस करने में अक्षय कुमार ने ही राहुल शर्मा की मदद की थी.

बता दें, असिन की बेटी के जन्म की खबर भी अक्षय कुमार ने ही साझा की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. हाल ही में इस कपल ने अपनी बेटी का 5वां बर्थडे सेलिब्रेट किया.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper