ब्रायन लारा विराट कोहली को लेकर बोले – खिलाड़ी के तौर पर उसकी रिस्पेक्ट करता हूं लेकिन…

नई दिल्ली: विराट कोहली की फॉर्म को लेकर दुनिया भर के दिग्गज क्रिकेटरों ने अपनी राय रखी है। विराट के बल्ले से नवंबर 2019 के बाद से एक भी इंटरनेशनल सेंचुरी नहीं निकली है। 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद से उन्होंने पहले टी20 टीम की कप्तानी छोड़ी, फिर उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया और इसके बाद उन्होंने टेस्ट टीम की कप्तानी भी छोड़ दी। विराट की फॉर्म और उनकी वापसी को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने अपनी बात रखी है। विराट कोहली को इंग्लैंड दौरे के बाद आराम दिया गया और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं थे। माना जा रहा है कि विराट एशिया कप के साथ मैदान पर वापसी करेंगे, क्योंकि जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में भी उन्हें आराम दिया गया है।

लारा ने स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं विराट कोहली की खिलाड़ी के तौर पर रिस्पेक्ट करता हूं, लेकिन देखिए, वह इससे भी बेहतर खिलाड़ी के तौर पर वापसी करेंगे। वह इस समय काफी चीजें सीख रहा होगा। आप उन्हें खत्म नहीं मान सकते हो।’ विराट कोहली के सपोर्ट में इससे पहले रिकी पोंटिंग भी अपनी बात रख चुके हैं। विराट के बाद रोहित को तीनों फॉर्मेट का कप्तान बनाया जा चुका है। रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने अभी तक शानदार प्रदर्शन भी किया है। रोहित ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में फॉर्म में भी वापसी कर ली है। रोहित को लेकर लारा ने कहा, ‘वह अविश्वसनीय खिलाड़ी है। मुझे लगता है सालों से टीम इंडिया में काफी एग्रेसिव खिलाड़ी हुए हैं और रोहित जबर्दस्त खिलाड़ी है।’ रोहित की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 4-1 से अपने नाम की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper