राज्य

भगत सिंह की फांसी वाले सीन की रिहर्सल कर रहा था बच्चा, फंदे से लटक कर मौत

चित्रदुर्ग: यहां दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है जिसमें 12 साल के बच्चे की माैत हो गई। बच्चा एक नाटक की रिहर्सल कर रहा था। मृतक बच्चे का नाम संजय गौड़ा था। संजय एसएलवी स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था। संजय के स्कूल में भगत सिंह की फांसी के एक सीन का प्ले किया जाना था। संजय को स्कूल में भगत सिंह का रोल करना था।

जानकारी में आगे पता चला कि संजय घर में भगत सिंह को फांसी की प्रैक्टिस करता था। प्रैक्टिस के दौरान उसने स्टूल लगाकर फांसी का फंदा गले में डाल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के वक्त बच्चा घर में अकेला था। बच्चे संजय गौड़ा के माता-पिता नागराज और भाग्यलक्ष्मी एक भोजनालय चलाते हैं। उनका बेटा संजय सातवीं में पढ़ता था। जब रात करीब 9 बजे वे घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक दरवाजा पीटने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो बेटे को पंखे से लटका पाया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper