अजब-गजबलाइफस्टाइल

रातोरात इंटरनेट पर स्टार बना बिहारी लड़का, गाने की फैन हुई दुनिया!

बिहार के रहने वाले अमरजीत जाकर के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. लोग उनकी आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे. उन्होंने आज तक से इंटरव्यू में अपने जीवन के संघर्ष के बारे में बताया है. उनका कहना है कि वह सिंगिंग में ही करिअर बनाना चाहते हैं. अमरजीत ने अपने गानों के वायरल होने पर कहा, ‘मुझे पहले जैसे लगता था कि ठीक ठाक गा रहे हैं, वैसा ही लगता है, कुछ एक्साइटमेंट जैसा नहीं है.’ अमरजीत का कहना है कि वह बिहार के समस्तीपुर जिले के बहुआ गांव के रहने वाले हैं. वह 21 साल के हैं.

अमरजीत का कहना है कि वह बीए फर्स्ट ईयर में हैं, लेकिन उनका मेन फोकस सिंगिंग पर है. वह स्टेज शो भी करते हैं. उनका कहना है कि गाने की शुरुआत तब हुई, जब वह बड़े घरों के फंक्शन में गाना गाना शुरू किया. वो यहां वेटर के काम के लिए जाते थे, जिसके बदले 200-250 रुपये मिलते थे. इसी दौरान वो स्टेज पर गाना भी गाते थे. यहीं से उन्हें सिंगिंग का अनुभव मिला. वो यहां वेटर का काम करने इसलिए जाते थे, ताकि गाने का मौका मिल सके. वह एक शो में भी गए और विजेता बने. अमरजीत का कहना है कि उनका सपना इंडियन आयडल के मंच पर जाना है, वह इसके तीसरे राउंड से बाहर हो गए थे.

बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, परिवार में माता-पिता, भाई-बहन और दादा-दादी हैं. पिता का सलून है. वो अपने पिता को देखकर प्रेरित होते हैं. वो टूटी दुकान देखते हैं, वहां बैठकर सोचते हैं कि ये क्या हो रहा है. उनका कहना है कि वह सरकारी नौकरी नहीं करना चाहते क्योंकि उनके पिता इतनी पढ़ाई करने के बाद सरकारी नौकरी में नहीं जा सके और दुकान संभाल रहे हैं. ऐसे में वो अब बस अपनी आवाज के दम पर कुछ करना चाहते हैं. हालांकि गाने की वजह से ही लोग उन्हें खूब ताने भी मारते हैं.

अमरजीत जाकर ने कहा कि पहले उनके माता-पिता उनका सपोर्ट नहीं करते थे. लेकिन एक इवेंट में उन्हें 6000 रुपये मिले, जिससे वो घर के लिए गैस चूल्हा लेकर आए. उनके घर पर हमेशा से ही मिट्टी के चूल्हे पर खाना बनता था. उनका कहना है कि वह कोई बड़ा ऑफर मिलने पर ही मुंबई जाएंगे. अभी वह अपने घर से सिंगिंग कर रहे हैं. उन्हें जब अपने वीडियो के ट्विटर पर वायरल होने के बारे में पता चला तो उन्हें काफी खुशी हुई. फेसबुक पर भी 4-5 मिलियन व्यूज मिले हैं. वह अब आगे सपोर्ट मिलने की उम्मीद कर रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper