लखनऊ में फोरेंसिक संस्थान का शटर गिरने से 1 की मौत, 4 घायल, जांच के आदेश

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सरोजिनी नगर में एक निर्माणाधीन फोरेंसिक संस्थान का शटर गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। घटना सोमवार शाम की है।

मृतक की पहचान अकरम उर्फ अनवर अली के रूप में हुई है। उसे किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना की जांच के लिए लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव, अतिरिक्त महानिदेशक और मुख्य इंजीनियर को मिलाकर तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है।

उन्होंने अधिकारियों को अकरम के परिवार को मुआवजा जारी करने का भी निर्देश दिया। पुलिस ने कहा कि घायलों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper