लेनोवो ने व्यवसायों को सशक्त बनाने के लिए नए लैपटॉप लॉन्च किए

बेंगलुरू । वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड लेनोवो ने मंगलवार को नए के14 जेनरेशन 1 और जेन 1आई लैपटॉप लॉन्च किए, जो व्यवसायों के लिए विश्व स्तर की उत्पादकता और सहयोग की पेशकश करते हैं। लेनोवो के14 जेनरेशन 1 और जेन 1आई अब 65,000 रुपये और 72,000 रुपये में उपलब्ध हैं।

लेनोवो इंडिया के वाणिज्यिक श्रेणी और रणनीति के निदेशक आशीष सिक्का ने एक बयान में कहा, “लेनोवो में, हम लेटेस्ट इनोवेटिव उपकरणों की पेशकश करने का प्रयास कर रहे हैं जो व्यवसायों और पेशेवरों को उनकी गोपनीयता से समझौता किए बिना प्रमुख सुरक्षा सुविधाओं के साथ उत्पादक बने रहने की अनुमति देते हैं।”

सिक्का ने कहा, “हमारे लेटेस्ट के14 एंटरप्राइज लैपटॉप की शुरुआत इस दिशा में एक और कदम है। वे अल्ट्रापोर्टेबल और उच्च-प्रदर्शन वाली मशीनें हैं, जिनमें फ्यूचरिस्टिक वर्कप्लेस कोलैबोरेशन फीचर्स हैं, जो उन्हें बिजनेस एक्जीक्यूटिव के लिए आकर्षक बनाते हैं।” ये नए व्यावसायिक लैपटॉप 720पी वेबकैम के लिए समर्थन लाते हैं, चाहे आप घर या कार्यालय से काम कर रहे हों, सहकर्मियों के साथ तत्काल कनेक्शन सक्षम करें। वेबकैम में प्राइवेसी शटर भी शामिल है जो यूजर्स को बेहतर सुरक्षा के लिए उपयोग में नहीं होने पर कैमरे को ब्लॉक करने की अनुमति देता है।

वे मॉडर्न स्टैंडबाय जैसी सुविधाएँ भी लाते हैं जो यूजर्स को एक सेकंड से भी कम समय में नींद से जागने वाले उपकरण के साथ आसानी से रोजमर्रा के कार्यो को संभालने की अनुमति देती हैं। 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ, कंपनी ने दावा किया कि दूर से काम करने वाले आधुनिक पेशेवर लैपटॉप को चार्ज किए बिना पूरे दिन काम कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि न्यूनतम प्री-लोडेड एप्लिकेशन इसे एक बजट पर आधुनिक डिजाइन और प्रदर्शन की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक अल्ट्रापोर्टेबल मीटिंग बनाते हैं। लेनोवो के14 जेन 1आई 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई7 वीप्रो प्रोसेसर के साथ एक ठोस पंच पैक करता है जो वास्तविक दुनिया की स्थितियों में विश्व स्तरीय प्रदर्शन के लिए 32 जीबी डीडीआर4 (3200 मेगा हट्र्ज) मेमोरी और 1टीबी एसएसडी तक और 1 टीबी एचडीडी स्टोरेज तक है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper