लोकसभा चुनाव: मायावती आज फतेहपुर में करेंगी जनसभा, ये रहेगा कार्यक्रम

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती गुरुवार को फतेहपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। यह चुनावी सभा फतेहपुर के खागा में नवीन मंडी नेशनल हाईवे के नजदीक बहादुरपुर गांव के मैदान में आयोजित की गई है। खागा तहसील में बसपा सुप्रीमों मायावती नगर स्थित नवीन मंडी स्थल के समीप बने मैदान में दोपहर 1 बजे से 1.50 बजे तक प्रत्याशी मनीष सचान के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगी। बसपा सुप्रीमो देश में 18वीं लोकसभा के लिए हो रहे आमचुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में देश भर में अकेले ही सभा करने के लिए जा रही हैं। बसपा ‘बहुजन हिताय व बहुजन सुखाय’ के व्यापक हित व कल्याण के मद्देनजर लोकसभा आमचुनाव में किसी भी, पार्टी या गठबंधन आदि से कोई तालमेल या समझौता किए बिना अपनी पार्टी के लोगों के सहयोग से लड़ रही है।

गलत नीतियों के कारण कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई। अब भाजपा की बारी है। निष्पक्ष चुनाव और वोटिंग मशीन में गड़बड़ी नहीं हुई तो भाजपा की जुमेलबाजी और गारंटी काम आने वाली नहीं है। यह बातें बसपा सुप्रीमो मायावती ने बांदा में अतर्रा के हिन्दू इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा में कहीं।

बांदा-चित्रकूट से पार्टी प्रत्याशी मयंक द्विवेदी और हमीरपुर-महोबा-तिंदवारी लोकसभा सीट के प्रत्याशी निर्दोष कुमार दीक्षित के पक्ष में बुधवार को आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि आजादी के बाद ज्यादातर कांग्रेस और सहयोगी पाटियों के हाथ में केंद्र व कई राज्यों की सत्ता रही। गलत नीतियों के कारण कांग्रेस को सत्ता से बाहर होना पड़ा और भाजपा ने सरकारें बना लीं मगर जातिवादी, पूंजीवादी, संर्कीण मानसिकता और कथनी-करनी में अंतर इसे भी सत्ता से बाहर कर देगी। भाजपा की नाटकबाजी और जुमलेबाजी अब देश की जनता समझ चुकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper