वरुण धवन की इन हरकतों से इरिटेट हो जाती हैं कृति सेनन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार कृति सेनन और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ पूरी तरह से सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. ये फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हो रही है. स्टार फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच कृति ने अपने को-स्टार वरुण धवन के बारे में हैरान करने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने वरुण की गुस्सा दिला देने वाली आदतों के बारे में सबको बताया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कृति ने बताया कि वरुण की कुछ ऐसी आदतें है जिन पर मुझे गुस्सा आता है. जैसे वे कॉल का जवाब नहीं देते हैं, फोन पर बातचीत की शुरुआत में हैलो और लास्ट में गुड बाय कभी नहीं कहते हैं.

कृति सेनन ने ‘भेड़िया’ के बारे में बात करते हुए कहा, फिल्म में मेरा पसंदीदा सी वह था जहां आप अपने बम हमारी ओर करके लेटे हैं. उस कारण से नहीं! लेकिन मैं, बनर्जी और पालिजो आपके बम को घूर रहे हैं और उसको एनलाइज कर रहे हैं.

कृति ने वरुण के साथ अपनी बॉन्डिंग पर भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है, ‘दिलवाले’ की शुरुआत में हम दोस्त नहीं थे, लेकिन शूटिंग के एंड में हम क्लोज फ्रेंड्स बन गए.’ एक्टर काफी लंबे टाइम के बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं.आखिरी बार दोनों शाहरुख-काजोल संग फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आए थे. बता दें कि दोनों फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper