शीजान के परिवार ने तुनिषा की मां के आरोपों का किया खंडन, जारी किया अभिनेत्री का वॉयस नोट

मुंबई। तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी शो अली बाबाः दास्तान-ए-काबुल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने पिछले सप्ताह शीजान खान और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए थे। अब शीजान के परिवार ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस सभी आरोपों का जवाब दिया है और कथित तौर पर तुनिषा शर्मा द्वारा शीजान की मां कहकशां फैसी को भेजा एक वॉयस नोट भी मीडिया को सुनवाया। इस वायस नोट में तुनिषा शीजान की मां को अम्मा कहकर संबोधित करती सुनाई दे रही है। यह वॉयस नोट तुनिषा की आत्महत्या के कुछ ही दिनों पहले का बताया जा रहा है।

सोमवार सुबह अंधेरी में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान की मां कहकशां फैसी के अलावा उसकी दोनों बहनें फलक नाज एवं शफक नाज तथा शीजान के वकील भी मौजूद थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शीजान की बहनों द्वारा सुनाए गए वायस नोट में तुनिषा शीजान की मां को संबोधित करते हुए कह रही हैं कि आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हो अम्मा। बहुत ज्यादा। आप जानते भी नहीं हो। इसलिए आपसे हर बात शेयर करने का मन करता है। इसलिए मेरे जेहन में जो भी होता है, मैं आपको बताऊंगी। लेकिन पता नहीं, पता नहीं, मुझे खुद क्या हो रहा है, पता नहीं”।

शीजान की बहनों ने वनिता शर्मा के इस आरोप का भी खंडन किया कि उनका परिवार तुनिषा को हिजाब पहनने के लिए बाध्य कर रहा था। उन्होंने एक फोटो दिखाते हुए कहा कि तुनिषा का हिजाब पहने हुए शीजान के साथ वायरल हो रहा एक फोटो टीवी धारावाहिक ‘अली बाबाः दास्तान-ए-काबुल’ के सेट का है। तुनिषा को उर्दू सिखाए जाने के आरोप पर उन्होंने कहा कि किसी भाषा का किसी धर्म से कोई मतलब नहीं होता। तुनिषा मेरी छोटी बहन की तरह थी। हम उसे किसी तकलीफ में नहीं देख सकते थे। हमने कभी-भी उसके साथ किसी भी बात को लेकर कोई जबरदस्ती नहीं की।

फलक ने कहा कि मेरा भाई शीजान बेकसूर है। उसकी कोई सीक्रेट गर्लफ्रेंड भी नहीं है। एक लड़की को सिर्फ उसका बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था। फलक नाज ने शीजान द्वारा तुनिषा पर हाथ उठाए जाने के आरोप को भी गलत बताया है। बता दें कि शीजान इन दिनों 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper