मनोरंजन

सलमान खान के बाद इस अभिनेत्री को को मिले धमकी भरे ईमेल, कहा- उनके मामले से दूर रहो

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा गर्ल राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच अब अदाकारा को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसमे कहा जा रहा है कि राखी सावंत को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें उन्हें ‘इस मामले से बाहर रहने’ के लिए कहा गया है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया था कि वह सलमान खान को मारना चाहते है। बिश्नोई के इस खुलासा के बाद हर तरह अफरा-तफरी का माहौल है। सलमान खान की सिक्योरिटी भी काफी बढ़ा दी गई है। बीते दिनों सलमान को कई धमकी भरे मेल मिले थे। वहीं अब राखी सावंत को कुछ ऐसे ही धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें उन्हें ‘इस मामले से बाहर रहने’ के लिए कहा गया है। मेल में लिखा गया है कि गैंग मुंबई में सलमान को मारने की योजना बना रहा है।

राखी ने खुलासा किया कि उन्हें जो ईमेल मिला है, उसके लिए वह कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं कोई लीगल एक्शन नहीं ले रही हूं। मैं डरी हुई हूं और कन्फ्यूज भी हूं। मुझे समझ नही आ रहा कि क्या करूं। मैं इसे भगवान पर छोड़ रही हूं।’ राखी को प्रिंस मावी नाम के एक व्यक्ति से दो ईमेल मिले। राखी को पहला ईमेल 18 अप्रैल को सुबह 7 बजकर 22 मिनट पर भेजा गया था और दूसरा ईमेल 18 अप्रैल को दोपहर 1 बजकर 19 मिनट पर आया था।

बता दें, बीते महीने राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया था, जिसमे उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए बिश्नोई समाज से कान पकड़कर माफी मांगी थी। राखी सावंत ने कहा था- ‘सलमान खान एक नेक इंसान है। गरीबों के दाता है और लेजेंड है। उनके लिए दुआ करो। वो लोगों के लिए इतना करते हैं। मैं चाहती हूं कि सलमान भाई के दुश्मनों की आंख फूट जाए। मैं बिश्नोई समाज से कान पकड़कर माफी मांगती हूं। सलमान खान को छोड़ दो।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper