सहारनपुर में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 25 हजार के ईनामी बदमाश को पकड़ा

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद थाना पुलिस और दो बदमाशों के बीच बुधवार-गुरूवार दरम्यानी रात को मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गया है और उसे गिरफ्तार कर ल‍िया गया, जबकि दूसरा फरार हो गया।

पकड़ा गया बदमाश लूट और डकैती के मामले में वांछित चल रहा था।

पुलिस के मुताबिक, देवबंद पुलिस ने बुधवार-गुरूवार दरम्यानी रात को देवबंद थाना अंतर्गत मकबरा पुलिया के पास चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रूकने का इशारा किया। इस पर मोटरसाइकिल सवार अभियुक्तों द्वारा भागते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग की गई।

पुलिस द्वारा पीछा करने हुए जवाबी कार्रवाई की गई। मुठभेड़ में बदमाश अनूप उर्फ कालू निवासी नौनात जनपद सहारनपुर गोली लगने से घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया।

पुलिस को उसके कब्जे से एक बाइक, 1 तमंचा 315 बोर, 2 खोखा कारतूस व 3 जिंदा कारतूस और बिना नम्बर हीरो स्पलेंडर बाइक को बरामद किया। आरोपी पर डकैती, लूट के करीब 25 से ज्यादा मामले अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं। सहारनपुर जिले के थाना देवबंद से वांछित है और 25 हजार रुपये का ईनामी अपराधी है।

बदमाश की अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper