सुबह-सुबह: ट्विटर ने यूजर्स को दिया बडा झटका!, खोलने पर आ रहा है ऐसा मैसेज…

नई दिल्ली. कई यूजर्स को वर्तमान में अपने ट्विटर खातों तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. यूजर्स को अपने फीड तक पहुंचने का प्रयास करते समय कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वे अपने ट्विटर पेज पर कुछ भी देखने में असमर्थ हैं. फीड पेज एक मैसेज के साथ खाली खुल रहा है जिसमें लिखा है, ‘कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें – एक और बार ट्राय करें.’ वेब यूजर अपने फीड तक पहुंचने में असमर्थ हैं.

हालांकि, केवल वेब यूजर्स को इस कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि ऐप यूजर्स के लिए चीजें ठीक हैं. यह कुछ ही दिनों बाद आया है जब इंस्टाग्राम को भी आंशिक रूप से आउटेज का सामना करना पड़ा. वेब ब्राउजर में न चलने के बाद जब फोन में चेक किया तो ट्विटर चल रहा था. कुछ यूजर तो ऐसे भी है, जिनका ट्विटर वेब पर चल रहा था, लेकिन कुछ ही मिनटों बाद उनका भी बंद हो चुका है.

इससे पहले, वॉट्सप को अब तक के सबसे खराब आउटेज का सामना करना पड़ा क्योंकि इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म लगभग कुछ घंटों के लिए डाउन हो गया था. गड़बड़ के कारण कई यूजर्स ने ऐप पर टेक्स्ट भेजने और प्राप्त करने में समस्याएं बताईं. डाउनडेटेक्टर, एक वेबसाइट जो दुनिया भर में ऑनलाइन आउटेज को ट्रैक करती है, उसने वॉट्सएप के आउटेज की रिपोर्ट करने वाले उपयोगकर्ताओं की संख्या में तेज वृद्धि दिखाई थी.

Elon Musk को Twitter पर अभी एक हफ्ता पूरा हुआ है, लेकिन बहुत कुछ ऐसा हो चुका है जो या तो अच्छा है या बुरा. मस्क ने पहले ही शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया है, नए बदलावों में समय सीमा को पूरा नहीं करने के लिए कर्मचारियों को नौकरी की धमकी दी है, और अब यह कथित तौर पर 4 नवंबर तक ट्विटर के आधे कर्मचारियों को निकालने की योजना बना रहा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper