सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने शहर की सड़क की मरम्मत के लिए घोषणा की

सैन फ्रांसिस्को: मेयर लंदन ब्रीड ने आने वाले वर्ष के लिए शहर के 77.2 मिलियन अमरीकी डालर के स्ट्रीट रीसर्फेसिंग कार्यक्रम की शुरुआत की, जिसका उद्देश्य शहर के पड़ोस में 500 ब्लॉकों का निर्माण करना है, जिससे यात्रा सुरक्षित और अधिक सुलभ हो जाती है।

रिपोर्ट के अनुसार, सैन फ्रांसिस्को को अगले वित्तीय वर्ष के लिए 28.8 मिलियन अमरीकी डालर की नकदी प्राप्त होगी, जो जुलाई में शुरू होगी, जो शहर के स्ट्रीट रिसर्फेसिंग प्रोग्राम के लिए बजट के एक तिहाई से अधिक के लिए लेखांकन करेगी, जिसकी देखरेख सैन फ्रांसिस्को पब्लिक वर्क्स द्वारा की जाती है।

क्षेत्रीय मेट्रोपॉलिटन परिवहन आयोग (MTC) की स्वतंत्र फुटपाथ गुणवत्ता रेटिंग प्रणाली अब सैन फ्रांसिस्को ब्लॉकों के लगभग दो-तिहाई को अच्छा या उत्कृष्ट मानती है। बयान के अनुसार, शहर का कुल फुटपाथ स्थिति सूचकांक स्कोर 100 में से 74 है, जो खाड़ी क्षेत्र के औसत 67 से अधिक है।

“हमारी सड़कों को अच्छी मरम्मत में रखने में हमारा निरंतर निवेश हो रहा है,” ब्रीड ने कहा। “पिछले दशक में, हमने सड़क की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार देखा है, जो हमारे शहर में हर किसी को लाभान्वित करता है। फंड का यह रूप एक महत्वपूर्ण सरकारी जिम्मेदारी है जो नौकरियों को भी पैदा करता है जो कर्मचारियों और स्थानीय अर्थव्यवस्था की मदद करता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper