हर ट्रांजैक्शन पर ग्राहकों को 10 फीसद कैशबैक दे रहा है यह क्रेडिट कार्ड, जानिए दूसरे ऑफर्स और डिटेल

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने अब क्रेडिट सेवाओं में भी पैर पसारने की तैयारी कर ली है। सैमसंग इंडिया ने एक्सिस बैंक के साथ मिलकर एक ऐसा क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है, जिससे उपभोक्ताओं को साल भर सैमसंग के सभी उत्पादों और सेवाओं पर 10% कैशबैक मिलेगा।

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग और एक्सिस बैंक ने वीजा द्वारा संचालित एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए साझेदारी की है। सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से मिलने वाला 10% कैशबैक मौजूदा सैमसंग ऑफर के अलावा ईएमआई और गैर-ईएमआई लेन-देन, दोनों पर लागू होगा।

सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड उपभोक्ताओं को हर बार सैमसंग के प्रोडक्ट्स खरीदने पर कैशबैक देता है। स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, एसी, वाशिंग मशीन खरीदने पर उपभोक्ताओं को 10% कैशबैक मिलेगा। यही नहीं, अगर ग्राहक सैमसंग सर्विस सेंटर में इस कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं या एक्सटेंडेड वारंटी जैसे प्रोडक्ट खरीदते हैं तो भी उन्हें 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

10% कैशबैक पाइन लैब्स और बेनो पेमेंट इंटरफेस के माध्यम से दिया जाएगा। यह सैमसंग उत्पादों को बेचने वाले ऑफलाइन स्टोर्स के साथ-साथ सैमसंग डॉट कॉम, सैमसंग शॉप ऐप, फ्लिपकार्ट पर भी मिलेगा। अधिक से अधिक ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के लिए सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर मिलने वाला कैशबैक पूरे वर्ष उपलब्ध होगा।

ग्राहकों के सामने दो तरह के कार्ड चुनने का विल्कप है- वीजा सिग्नेचर और वीजा इनफिनिट। सिग्नेचर वैरिएंट पर कार्डधारक 2,500 की मासिक कैशबैक सीमा के साथ सालाना 10,000 कैशबैक पा सकते हैं। इनफिनिट वैरिएंट पर कार्डधारक सालाना 20,000 कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं, जबकि हर महीने इस कार्ड पर मिलने वाले कैशबैक की सीमा 5,000 है। आप कितने भी रुपये की शॉपिंग क्यों न करें,आपको 10% कैशबैक मिलेगा। इसके अतिरिक्त, कार्डधारकों को सैमसंग इकोसिस्टम के बाहर किए गए खर्च पर एज रिवॉर्ड पॉइंट भी मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper