हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- परिवारवादी पार्टियां तिजोरियां भरने में लगी थीं

PM Modi visit Hyderabad and Chennai: हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- परिवारवादी पार्टियां तिजोरियां भरने में लगी थीं। पीएम मोदी ने कहा परिवारवाद ने तेलंगाना का बर्बाद किया । 21वीं सदी को परिवारवाद से मुक्ति चाहिए। परिवारवाद ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया। आज किसानों के खाते में डायरेक्ट पैसा जाता है।

हैदराबाद के बाद पीएम मोदी चेन्नई जाएंगे। इस दौरान पीएम मोदी चेन्नई में 31,400 करोड़ रुपये से ज्यादा की 11 परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इनमें रेल, सड़क, बंदरगाह विकास से जुड़ी परियोजनाएं प्रमुख हैं। प्रधानमंत्री 2,960 करोड़ रुपये की लागत से तैयार पांच परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर तमिलनाडु के राज्यपाल, आर एन रवि, मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अश्विनी वैष्णव भी मौजूद रहेंगे।

शाम 7.40 बजे पीएम नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी आज शाम 5.10 बजे हैदराबाद से चेन्नई पहुंचेंगे। यहां पीएम मोदी रेलवे, राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं और केंद्र सरकार की कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। शाम 7.40 बजे पीएम नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper