अरिजीत सिंह का नवीनतम प्रेम गीत, ‘दिल हारेया’ भर रहा है करोड़ों दिलों में दीवानगी के रंग

कोमल भावनाओं से ओतप्रोत इस गीत में नज़र आएंगे तान्या मानिकतला और दानेश रज़वी जिनकी जादुई प्रेम कहानी किसी भी दूरी और रुकावट से परे जॉर्जिया के सुन्दर शहरों में पनपती है

2011 में अरिजीत सिंह ने अपने संगीतमय सफर की शुरुआत की और फिर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के साथ साथ, उन्होंने सात फिल्मफेयर सम्मान भी जीते. आज वे एक पूरी पीढ़ी के दिल की आवाज बन गए हैं। उनकी भावपूर्ण और गहन आवाज दर्शकों के दिलों पर राज करने में कभी असफल नहीं होती है और अब उनका नवीनतम सिंगल ‘दिल हारेया’ एक बार फिर से सनसनी पैदा करने के लिए तैयार है।

जॉर्जिया के खूबसूरत शहरों में फिल्माए गए इस गाने में तान्या मानिकतला और दानेश रज़वी शामिल हैं, जो विक्रम सेठ के उपन्यास ‘ए सूटेबल बॉय’ के ओटीटी रूपांतरण में पहली बार एक साथ नज़र आये थे । ‘दिल हारेया’ में, दोनों एक बार फिर एक जटिल प्रेम कहानी के प्रवाह में बहते दिखाई देते हैं और उनके बीच उन्हें विभाजित करने वाली एक भौगोलिक और सांस्कृतिक बाधा है जिसे शायद उनकी शिद्दत पार कर पाए.

तान्या जिन्हें हाल ही में ओटीटी सीरीज़ ‘पीआई मीना’ में देखा गया था, कहती हैं, “अरिजीत का ये गीत हर दिल में समा जाने की क्षमता रखता है क्योंकि कुछ ही पलों में ये देखने और सुनने वालों को एक समृद्ध भावनात्मक यात्रा पर ले जाता है जहाँ प्यार, जुदाई और फिर मिलने की उम्मीद मौजूद है. प्यार के जादू से प्रेरित इस कहानी में दानेश के साथ दोबारा काम करना भी बहुत अच्छा लगा. ये गीत यही जताता है की प्यार कोई बाधा नहीं जानता और अपना रास्ता खोज ही लेता है ।”

दानेश कहते हैं, “वीडियो को बहुत ही शानदार तरीके से शूट किया गया है, और फिर भी इसमें एक मासूमियत है। संगीत और गीत के शब्दों के साथ-साथ अरिजीत की आवाज़ इसे एक अलग स्तर पर ले जाती है। तान्या के साथ फिर से जुड़ना और ‘दिल हारेया’ का हिस्सा बनना भी मेरे लिए बेहद खुशी की बात थी। वीडियो के अंत में एक छोटा सा मोड़ बहुत हृदयस्पर्शी है और यह दर्शाता है कि सच्चा प्यार, जैसा कि तान्या ने कहा, हमेशा निर्बाध रूप से बहने का रास्ता खोज लेता हैं ।”

‘दिल हारेया’ के बोल जूनो ने लिखे हैं और संगीत विवियन रिचर्ड का है। 7 दिसंबर से सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग और सोशल प्लेटफॉर्म पर आप इस सारेगामा द्वारा निर्मित गीत को सुन सकते हैं ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper