इस कंपनी ने लॉन्च किया कम कीमत वाला प्लान, 30 दिन तक रोज मिलेगा 1GB डाटा

नई दिल्ली. ऐसे समय में जब भारती एयरटेल और रिलायंस जियो जैसी टेलीकॉम कंपनियां देश में अपने 5जी नेटवर्क का विस्तार करने में व्यस्त हैं, प्रतिद्वंद्वी वोडाफोन आइडिया यानी वीआई 4जी पेशकश को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। इसी कड़ी में अब कंपनी ने सस्ते 4G डाटा प्लान को पेश किया है। इस प्लान के साथ यूजर्स को महीने भर डाटा की चिंता नहीं रहने वाली है। कंपनी ने 181 रुपये का नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। चलिए जानते हैं वीआई के इस प्लान के बारे में…

वोडाफोन आइडिया का नया प्लान 181 रुपये की कीमत में 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान से रिचार्ज कराने के बाद ग्राहकों को 30 दिन तक प्रतिदिन के लिए एक जीबी डाटा मिलेगा। कुल मिलाकर, यह डाटा प्लान एक महीने की अवधि के लिए 30GB डाटा प्रदान करता है। एक जीबी की दैनिक डाटा सीमा समाप्त होने के बाद योजना हर दिन रीसेट हो जाती है। शेष डाटा जो प्रतिदिन उपयोग नहीं किया गया है के लिए कोई डाटा कैरी-ओवर सुविधा उपलब्ध नहीं है।

इसके अलावा इस प्लान में कोई एसएमएस या वॉयस कॉलिंग का लाभ नहीं मिलता है। यानी इस प्लान का इस्तेमाल प्राथमिक पैक के साथ ऐड-ऑन पैक के रूप में किया जा सकता है। ध्यान रखें कि वोडाफोन आइडिया के नए 181 रुपये वाले प्लान के साथ 4G डाटा की सुविधा मिलती है। यह प्लान उन लोगों के लिए बढ़िया ऑप्शन है जिनके प्राइमरी प्लान के साथ दैनिक डाटा की कमी होती है और उन्हें दिन भर के लिए डाटा के कुछ अतिरिक्त बूस्ट की आवश्यकता है।

कंपनी ने हाल ही में दो और नए किफायती प्लान पेश किए हैं, जिसमें 289 रुपये और 429 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। 289 रुपये का प्रीपेड वोडाफोन आइडिया प्लान 48 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसके साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 600 एसएमएस के साथ कुल 4GB डाटा मिलता है। वहीं 429 रुपये का प्रीपेड प्लान 78 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान के साथ 6GB डाटा, 1000 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper