इस यूट्यूबर ने उड़ाए सबके होश, दो बीवियों संग कैमरे के सामने बताई अपनी पूरी कहानी

नई दिल्ली। अरमान मलिक के बाद अब दो पत्नियों वाले एक और यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं सनी राजपूत की जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं और हर बार वायरल हो जाते हैं, खासकर यूट्यूब पर. सनी की दो पत्नियां रूप राजपूत और मानसी राजपूत हैं. उन्हें हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दोनों पत्नियों के वीडियो पोस्ट करने के लिए ट्रोल किया गया था.

सनी राजपूत पॉपुलर हैं जो सनी फैमिली YouTube चैनल चलाते हैं जिसके 227,000 सब्सक्राइबर्स हैं. वह अपनी प्रोफाइल पर खुद को डिजिटल कंटेंट मेकर और फैमिली एंटरटेनर बताते हैं. उनके 216,000 इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. उनकी दोनों पत्नियां रूप और मानसी के सोशल मीडिया पर भी हजारों फॉलोअर्स हैं. सनी राजपूत का एक और यूट्यूब चैनल @SunnyRajput है जिसके 5,000 सब्सक्राइबर हैं. इस चैनल पर वह अपनी रोजमर्रा की दिनचर्या से लेकर अपने निजी जीवन तक के अपने और अपने परिवार के वीडियो उपलब्ध कराते रहते हैं. इंटरनेट पर सनी राजपूत की डेली लाइफ दिखाने वाले वीडियोज को खूब सराहा जा रहा है.

अरमान मलिक के भी रेगुलर डेली लाइफ के वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. यूट्यूबर अरमान मलिक की भी दो पत्नियां हैं. अरमान अक्सर अपने रेगुलर वीडियो की वजह से चर्चा में रहते हैं. क्योंकि अरमान की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका मलिक गर्भवती हैं, इसलिए फैमिली व्लॉग्स को लाखों व्यूज मिल रहे हैं. अरमान की पहली पत्नी पायल जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. अरमान मलिक की दो गर्भवती पत्नियों पायल और कृतिका के एक कार दुर्घटना की खबर आई, जिसके बारे में उन्होंने बाद में खुद खुलासा किया. गनीमत रही कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. वे और उनके अजन्मे बच्चे दोनों सुरक्षित हैं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper