ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा को मिला सम्मान; अप्रैल, मार्च एवं फरवरी 2024 के लिए मिला ‘एम्पलॉय ऑफ द मंथ’ पुरस्कार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरोपोरेशन लि. के प्रबंध निदेशक श्री सुशील कुमार ने मेट्रो के प्रशासनिक भवन में ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा को आज सम्मानित किया।

जनवरी 2024 के लिए सुरक्षा गार्ड गीता वर्मा को सीसीएस एयरपोर्ट पर यात्री के खोए 34000 रुपये नगद, पासपोर्ट, कीमती स्टोन एवं विदेशी करेंसी सुरक्षित लौटाने के लिए सम्मानित किया गया।

फरवरी माह के लिए सुरक्षा कर्मी रनजीत वर्मा को सिंगार नगर मेट्रो स्टेशन के ट्रैक पर गिरे यात्री को इमरजेंसी बटन दबा कर जान बचाने के लिए पुरस्कृत किया गया।

मार्च माह के लिए सुरक्षा कर्मी उमाकान्त को मुंशीपुलिया मेट्रो स्टेशन पर यात्री की गोल्ड ज्वेलरी एवं 4000 रु नगद सुरक्षित लौटाने के लिए पुरस्कृत किया गया।

श्री सुशील कुमार ने यूपीएमआरसी के रोलिंग स्टॉक से श्री रंजीत परिदा, मेंटेनर, ग्रेड-1 को अप्रैल 2024, ऑपरेशन विभाग से श्री रोहित कुमार गुप्ता, स्टेशन कंट्रोलर/ ट्रेन ऑपरेटर को मार्च एवं इलेक्ट्रिकल विभाग से श्रीमती कीर्ति प्रजापति, सेक्शन इंजीनियर, ग्रेड-2 को फरवरी 2024 के लिए ‘एम्प्लॉय ऑफ़ द मंथ’ पुरस्कार से सम्मानित किया।

यूपीएमआरसी के स्वच्छ एवं साफ स्टेशन के पीछे हाउसकीपिंग स्टाफ की कड़ी मेहनत का अहम योगदान रहता है। यूपीएमआरसी ने हाउसकीपिंग स्टाफ की मेहनत को सम्मानित करते हुए श्री राम प्रकाश गुप्ता को जनवरी एवं श्री प्रमोद कुमार यादव को मार्च माह के लिए सम्मानित किया। फरवरी माह के लिए टॉप ऑपरेटर सुश्री विनीता मिश्रा को सम्मानित किया गया।

विजेताओं को बधाई देते हुए एमडी श्री सुशील कुमार ने कहा, “मुझे अपनी गौरवशाली और समर्पित टीम पर बहुत गर्व है, जहां हर कर्मचारी यात्री सेवा के लिए समर्पित है। आपकी ईमानदारी और कड़ी मेहनत ही मेट्रो को उत्तर प्रदेश का सबसे सुरक्षित और सबसे विश्वसनीय सार्वजनिक परिवहन बनाती है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper