उत्तरकाशी में एक बोलेरो हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 1 की मौत 5 घायल

उत्तरकाशी। बुधवार की रात को तहसील बड़कोट अंतर्गत नौगांव के स्थान सुनाली पुल के पास एक बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। सामान्य रूप से घायल तीन व्यक्तियों का उपचार सीएचसी बड़कोट में चल रहा है। जानकारी के अनुसार, बुधवार रात जिला आपदा कंट्रोल रूम को वाहन दुर्घटना की सूचना मिली। इस पर जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला ने क्षेत्रीय अधिकारियों को घटना स्थल के लिए जाने के निर्देश दिए। एसडीएम बड़कोट शालिनी नेगी, एसडीआरएफ, पुलिस मय संसाधन के साथ मौके के लिए रवाना हुए। राहत एवं बचाव कार्य तेजी के साथ किया गया और घायलों को एम्बुलेंस में सीएचसी बड़कोट लाया गया।

हादसे में राजेंद्र सिंह, सुनील सिंह, खुशपाल सिंह नेगी निवासीगण डांडागांव उत्तरकाशी गंभीर रूप से घायल हुए। इनमें खुशपाल सिंह नेगी की देहरादून रेफर किए जाने के दौरान मौत हो गई है। संजयबाला, धनबीर सिंह कुंदन सिंह रावत निवासीगण मुनाल्डिगांव उत्तरकाशी सामान्य का घायल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper