उत्तर प्रदेश

उद्यान मंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह ने लालगंज तहसील का किया औचक निरीक्षण

 

रायबरेली 05 अगस्त 2023

प्रदेश के उद्यान मंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह ने जनपद रायबरेली के लालगंज तहसील का औचक निरीक्षण किया उन्होंने औचक निरीक्षण के दौरान वादकारी, पैरोकार एवं अधिवक्ताओ से मुलाकात की और उनके साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को सुना और आवश्यक कार्यवाही हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए। उन्होंने तहसील कार्यालय के वातावरण एवं मूलभूत सुविधाओं आदि का फीडबैक निरीक्षण के दौरान लिया। उन्होंने निरीक्षण के क्रम में पावर हाउस, नगर पंचायत व मंडी परिषद का निरीक्षण कर वहां की समस्याओं का संज्ञान लेते हुए निदान किये जाने हेतु निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उद्यान मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर प्रदेश सरकार द्वारा दी जा रही है सुविधाओं एवं योजनाओं का फीडबैक औचक निरीक्षण कर लिया जा रहा है। निरीक्षण कर वहां उपस्थित लोगों से कार्यालय में काम कर रहे कार्मिक अपने दायित्वों का निर्वाहन पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से कर रहे हैं की नहीं उसका भी फीडबैक लिया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper