एटा में डीजे पर नाचते दूल्हे के भाई की मौत, फतेहपुर में बहू आने की खुशी में नाचती सास की मौत

एटा के सकीट में भाई की शादी की खुशी में डीजे पर नाच रहे युवक की जान चली गई। वो दूल्हे का छोटा भाई था। हृदयगति से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। गांव मुबारिकपुर सराय निवासी विशेष कुमार पुत्र धर्मेन्द्र कुमार की गुरूवार को जिला मैनपुरी थाना भोगांव के गांव तदारी में बारात जानी थी। इससे पूर्व बुधवार को यानी मंडप वाले दिन दावत हो रही थी। खुशी के माहौल में डीजे भी लगवाया गया था। भाई की शादी की खुशी में डीजे पर दूल्हा का छोटा भाई सुधीर (15) नाच रहा था।

बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब 11 बजे डीजे पर नाचते समय भाई सुधीर अचेत होकर गिर पड़ा। परिवारीजन तत्काल मेडीकल कॉलेज लेकर पहुंचे। चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घरवालों को आशंका है कि सुधीर की मौत र्दयगति रुकने के कारण हुई है। ग्राम प्रधान सचिन वर्मा ने बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजे भाई विशेष कुमार की शादी की खुशी में इनका छोटा भाई सुधीर डीजे पर नाच रहा था। अचानक अचेत होकर जमीन पर गिर गया। परिवारीजन मेडीकल कॉलेज लेकर गए, जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया। खुशी का माहौल गमगीन हो गया। घरवालों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है।

फतेहपुर में बहू आने की खुशी में बेटे के तिलक में बुधवार शाम डीजे पर डांस कर रही महिला गश खाकर अचानक जमीन पर गिरी और बेहोश हो गई परिजनों ने उन्हें नजदीक के अस्पताल पहुंचाया लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। खुशियों वाले घर में अचानक कोहराम मच गया। परिजनों ने गुरुवार को अंतिम संस्कार किया, 11 मार्च को बेटे की बारात जानी है। धाता थाने के देवरार निवासी सुखराम के बेटे कुलदीप का बुधवार को तिलक समारोह था। लड़की पक्ष उचरावा थाना सैनी, कौशाम्बी से तिलक लेकर आए थातिलक समारोह की रस्में पूरी हो चुकी थीं और परिवार के लोग डीजे पर डांस कर रहे थे।

बेटे के तिलक की खुशी में मां 50 वर्षीय ज्ञानमती भी सभी के साथ डांस कर रही थी। इसी दौरान अचानक वह बेहोश होकर गिर गईं। जिससे कुछ ही पल में सन्नाटा छा गया। ज्ञानमती को लेकर परिजन अस्पताल भागे, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कि 11 मार्च को कुलदीप की शादी है। घर में बहू आने को लेकर ज्ञानमती बहुत उत्सुक थीं। वह तिलक पर खुद को डांस करने के रोक नहीं पाईं। माना जा रहा है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper